शाहरुख़ के लाडले को पसंद आई ब्राजील की यह ऐक्ट्रेस और मॉडल? 7 साल बड़ी ऐक्ट्रेस को कर रहे डेट


 बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ के बेटे भी इन दिनों चर्चा में रहते हैं. वह अपने स्टाइल और अपकमिंग फिल्म को लेकर खबरों में हैं. इसी बीच अब उनकी परसनल लाइफ को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आई है जिसको पढ़कर फैन्स झूम उठे. तो कई लोग हैरान रह गए. दरअसल ऐसा कहा जा रहा है शाहरुख़ के लाडले आर्यन को अब ब्राजील की एक मॉडल और ऐक्ट्रेस पसंद आई है और वो उनको डेट कर रहे हैं.


आर्यन खान किस ब्राजीलियन ऐक्ट्रेस को डेट कर रहे?

जी हां तो अब आर्यन खान की लव लाइफ को लेकर दिलचस्प बात सामने आई है. बताया जा रहा की वह ब्राजील की एक ऐक्ट्रेस और मॉडल को डेट कर रहे हैं. उनका नाम लैरिसा बोनसी है. वह ब्राजील फ़िल्म इंडस्ट्री की ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं जो म्यूजिक वीडियो से लेकर कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.


लेकिन आपको बता दें, लैरिसा और आर्यन की एज में करीब 7 साल का डिफ़रेंस है. लैरिसा आर्यन से 7 साल बड़ी हैं. आर्यन जहाँ 26 के हैं, तो वहीं लैरिसा 33 साल की हैं. वह बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट आप देखेंगे तो वहां स्टाइलिश, बिंदास और शानदार फोटोज वाले लुक नजर आएंगे.

आर्यन खान की पहली फिल्म का नाम क्या है?



बात करें आर्यन के फ़िल्मी करियर की तो वह बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. पहली फिल्म में वह पिता की तरह एक्टिंग से नहीं बल्कि डायरेक्शन से शुरू करने वाले हैं. उनकी फिल्म का नाम Stardom है जिसमे बॉबी देओल भी धांसू रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल के एन्ड में आ सकती है. फिल्म में शाहरुख़ का कमियों भी होगा.

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post